कीर्ति सुरेश को फिल्मो में इतना काम मिलने लगा की वह हमेशा व्यस्त  ही रहने लगी थी।इसी कारण ही उनको कई अच्छी फिल्मो के ऑफर भी ठुकराने पड़ते थे । कीर्ति सुरेश हीरोइन ने अपनी मेहनत और सच्ची लगन से फ़िल्मी दुनिया में अपना नाम कर दिया है। उनकी वर्तमान समय की फिल्म शूटिंग की फ़ीस करोडो रूपया बताई जाती है। उसने फिल्म के जरिये सबको प्रभावित कर दिया है और अपने नाम के साथ साथ परिवार और माँ बाप का नाम भी रोशन किया है।

17 अक्टूबर 1992 में तमिलनाडु के चेन्नई शहर में जन्मी कीर्ति सुरेश  ने अपना प्राइमरी अभ्यास भी चेन्नई की एक स्कूल से प्राप्त करके फिर तिरुवनंतपुरम की केंद्रीय विध्यालय में अपनी पढाई की थी। फिर उन्हों ने चेन्नई आके पर्ल अकादमी से फैशन की डिग्री प्राप्त करली थी।

वह जब 4 कक्षा में अभ्यास करते समय पर ही उन्हों ने उन्हों ने बाल अभिनेत्री के रूप में अभिनय शुरू कर दिया था। कृति सुरेश हीरोइन के पिताजी एक मलयालम फिल्म निर्माता होने की वजह से उन्हें बाल कलाकार का रोल मिला था। फिर कीर्ति ने पढाई पूरी करके फिल्म गीतांजलि जो इक मलयालम फिल्म हे इससे शुरुआत की कीर्ति सुरेश स्कूल के समय में एक तैराकी चैंपियन रहा करती थी। 

Images of Kerthy Suresh

नाम – कीर्ति सुरेश

जन्म – 17 अक्टूबर 1992

जन्म स्थल  – चेन्नई ,तमिलनाडु , भारत   

माता  – मेनका

पिता   – सुरेश कुमार

शिक्षा   – ग्रेज्युएट

पेशा    – फिल्म अभिनेत्री

राष्ट्रीयता –    भारतीय

बालों का रंग –  काला

आँखों का रंग – काला   

बालों का रंग – काला

ऊंचाई – 160 सेमी

वज़न -54 किलोग्राम

छाती  – 34 इंच

कमर – 27 इंच