Life Style, Women's

पोशाकें जो अभी फैशन ट्रेंड में है

शादी पार्टियों का मौसम है और हर पार्टी में छा जाने के लिए आपको ट्रेंडके साथ चलना भी जरूरी है। अगर आप वही पुराना लहंगा, सूट या डिजाइनर कुर्ता पहनने का सोच रहे हैं, तो यह आइडिया आउट ऑफ फैशनहै। जानिए 5 पोशाकें जो अभी फैशन ट्रेंड में है :-

अगर आप शादी या पार्टी में पारंपरिक पोशाक पहनने के बारे में सोच रही हैं, तो बेशक पहनिए लेकिन यह जान लें कि फैशन में इस समय क्या चल रहा है। आप अपनी कोई भी सिंगल कलर डिजाइनर नेटेड साड़ी पहन सकती हैं लेकिन उसके साथ हाईनेक या फिर नेक तक बॉडर के एंब्राइडरी या नेट की पूरी आस्तीन होंगी तो यह बेहतर लगेगा।

2 वैसे इवनिंग गाउन और पार्टीवेयर फुल लेंथ ड्रेसेज भी इस समय काफी लोकप्रिय हो रही है, आप चाहें तो इन्हें पहन सकती है। फलोरल प्रिंट फ्रॉक भी इस समय चलन में है। ऑनलाईन शॉपिंग में आपको इनकी काफी वैरायटी और डिजाइन्स मिल सकती हैं, वे भी सही दाम में। 

लहंगे की बात करें तो ए लाइन और फिश कट लहंगा फैशन के लिए फिट रहेगा, लेकिन आप चाहें तो पारंपरिक घेरदार लहंगा भी पहन सकती हैं, यह कभी आउट ऑफ फैशन नहीं होता। इस समय शरारा और भागलपुरी फ्लोरल पैटर्न भी खूब पसंद किया जा रहा है।

4  सूट में दिलचस्प रखती हैं, तो अनारकली अब भी फैशन में है और अब यह फुल लैंथ पैटर्न में भी पसंद किया जा रहा है। सूट में चूड़ी पैटर्न और बोट नेक भी ट्रेंड इन है। इसके अलावा पटियाला और शेरवानी पैटर्न के साथ प्लाजो या शरारा खूब चल रहा है। और कुर्तों के मामले में स्ट्रेट पैटर्न चलन में है।  

वर्क की बात करें तो कांच वर्क वापस फैशन में है और इसे कुर्तों से लेकर साड़ी तक में खूब पसंद किया जा रहा है। कलरफुल एम्ब्राइडरी

और नेट पर वर्क भी चलन में है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.